इलेक्टिक वॉयर से उठी चिंगारी से लगी आग

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
2 नवंबर 2022

भागलपुर : जिले के सुल्तानगंज में नई चमचमाती बाइक लेकर शोरूम जा रहे कंटेनर में अचानक आग लग गई। कंटेनर के ऊपरी हिस्से में लगी आग ने देखते ही देखते रौद्र रूप धारण कर लिया। इस आगलगी में कंटेनर में लोड 30 नई चमचमाती बाइकें चलकर राख हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। वहीं, कंटेनर चालक और खलासी ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचा ली।

मिली जानकारी के अनुसार अचानक कंटेनर गाड़ी में आग लगने से 30 न्यू बाइक जलकर राख हो गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और एसडीआरएफ की टीम पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। मामला जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप एनएच 80 का है। यहां पर मौजूद कंटेनर गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि मुंगेर जिले से न्यू बाइक गाड़ी में लोड करके वह भागलपुर जा रहा था। इस दौरान कंटेनर में रखे बाइक में अचानक आग लग गई।आग की लपटों को देख लोगों ने ड्राइवर को बताया। फिर मौके पर रेस्कयू टीम पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। लेकिन, इससे पहले करीब 30 बाइक जलकर राख हो गई।

ग्रामीणों ने दी सूचना : सुल्तानगंज ब्लॉक के समीप लदे ट्रक कंटेनर में भीषण आग लगने से बीच सड़क पर अफरातफरी का माहौल हो गया। सड़क पर जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दिया।

इसके बाद मौके पर दमकल गाड़ी पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। वहीं, कंटेनर के ड्राइवर राम बाबू चौहान ने बताया कि मुंगेर से भागलपुर जाने के दौरान बिजली के तार की चिंगारी से लदे ट्रक कंटेनर में आग लग गई।

 245 total views,  3 views today