आक्रोशित परिजनों ने मुख्य सड़क जाम,थानाध्यक्ष व सीओ ने कराया शांत

Reported गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
2 नवम्बर 2022

भागलपुर : जिले में एक सड़क हादसे में मंगलवार को एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। घटना कजरैली थाना क्षेत्र की है, जहां बाइक सवार पति-पत्नी को यात्री बस ने कुचल दिया। महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, इस घटना में बाइक चला रहे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों में आक्रोश है और इसे लेकर सड़क जाम कर दिया गया।

बाइक सवार पति-पत्नी को बस ने कुचला : कजरैली के लक्ष्मीनिया पुल के समीप मंगलवार को बाइक सवार पति -पत्नी सड़क हादसे का शिकार बन गये। एक यात्री बस ने बाइक सवार को कुचल दिया। सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। जबकि घायल पति को अस्पताल ले जाया गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद कजरैली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजन सड़क पर जमा हो गये।

भागलपुर-अमरपुर मुख्य मार्ग बंद : घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने भागलपुर-अमरपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और घंटों प्रदर्शन किया। कजरैली पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत करवाने का अथक प्रयास किया। लेकिन घंटो बीत जाने के बावजूद भी आक्रोशित परिजन शांत नहीं हुए। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नाथनगर सीओ स्मिता झा मौके पर पहुंच गई।

मुआवजा का आश्वासन दिया गया: लोगों ने बीच सड़क पर टायर जलाकर इस सड़क हादसे का विरोध प्रदर्शन किया। अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया, जिससे आवाजाही में लोगों को काफी समस्या आई। हालाकि सीओ ने मुआवजा का आश्वासन देकर जाम को छुड़ा दिया। उधर घटना के बाद बस को जप्त कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। वहीं मृतका के घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 117 total views,  3 views today