जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
3 नवम्बर 2022

भागलपुर : बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल निवासी समीर कुमार उर्फ इलू का शव पुलिस ने 28 अक्टूबर को बरामद किया था। हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को हिरासत में लिया है। इन सभी ने वारदात में शामिल होने की बात कबूल लिया है। साथ ही हत्या में प्रयोग हुए तलवार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड को अंजाम समीर की बहन के आशिक ने दिया था। मामले की जानकारी एसएसपी बाबू राम ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर दी।

छह आरोपित ने मिल कर दिया था हत्या को अंजाम :एसएसपी बाबू राम ने बताया हत्याकांड का साजिशकर्ता फायर बिग्रेड कैंपस कटहलबाड़ी निवासी जितेंद्र हरि का बेटा सौरभ कुमार था। इस वारदात में सौरभ का साथ अन्य आरोपितों ने भी दिया। सभी ने मिलकर हत्या की योजना तैयार की और अंजाम दिया।

शादी के मंडप से समीर की बहन भगाने के बाद हुई थी दुश्मनी : एसएसपी बाबू राम के अनुसार सौरभ एवं समीर की दोस्ती थी। इसी दौरान समीर की बहन से सौरभ का प्रेम हो गया। इसी साल एक जून को समीर की बहन की शादी किसी दूसरे व्यक्ति से थी। मंडप से समीर की बहन को सौरभ लेकर भाग गया था। दो दिन के बाद समीर की बहन को लेकर वापस सौरभ ने घर पहुंचा दिया था। तभी से समीर और सौरभ के बीच दुश्मनी हो गई। समीर अपनी बहन के इस प्रेम प्रसंग का विरोध करता था और अपनी बहन को समझाता था कभी-कभी मारपीट भी करता था। घर की सारी बातें समीर की बहन सौरभ को बताती थी। इससे सौरभ और समीर के बीच दुश्मनी बढ़ती चली गयी।

विसर्जन घाट में समीर ने सौरभ के साथ बहन को देखा था : विसर्जन की देर रात समीर ने अपनी बहन को सौरभ के साथ काली विसर्जन घाट पर देखा था। उसकी बहन मास्क पहन कर विसर्जन घाट पर पहुंची थी। समीर ने दोनों को देखा तो विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। किसी तरह विवाद को सभी ने मिल कर शांत कराया।

बहन की भूमिका संदिग्ध: समीर हत्या कांड में इसकी बहन की भूमिका पुलिस संदिग्ध मान रही है। अपने प्रेमी सौरभ के साथ जब वह थी तो समीर ने देख लिया था। जिसके बाद विवाद हुआ। वहां से समीर की बहन कहां गयी, इसकी जानकारी पुलिस जुटाने में लगी है। समीर की हत्या हो चुकी थी इसकी जानकारी बहन को नहीं थी, इस बात पर पुलिस को शक है। क्योंकि बहन ने ही अपने पिता और मां को समीर का शव वीडियो में दिखाया था।

बहन ने अपने परिवार से कहा था कि वायरल वीडियो में एक लाश दिख रही है जो समीर की लग रही है। इसके बाद समीर की पहचान हो सकी। शक इस बात का भी है कि सौरभ को हर बात की जानकारी समीर की बहन देती थी। एसे में पुलिस को शक है कि हत्या की जानकारी भी समीर की बहन को होगी। पुलिस अब उससे अलग से पूछताछ करेगी।

 273 total views,  3 views today