जनपथ न्यूज़  कोडरमा. जयनगर थाना क्षेत्र के चंद्रा पिपराडीह स्थित खेत से रविवार को एक महिला का गला कटा शव बरामद किया गया। ग्रामीण हत्या का आरोप महिला के पति पर ही लगा रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार, पति महिला पर अवैध संबंध के शक में विवाद करता था।
महिला की पहचान कुंती देवी (50) के रूप में की गई। पुलिस ने घटनास्थल से शव के पास एक चाकू भी बरामद किया है। धनेश्वर साव अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ रविवार की सुबह गांव के बगल सामुदायिक उपस्वास्थ्य केंद्र के पास गेहूं के खेत मे सिंचाई करने गया था। उनकी बहू गुड़िया देवी अपने सास-ससुर के लिए नाश्ता लेकर गेहूं के खेत पर गई तो देखा कि कुंती देवी का शव पड़ा है। जबकि ससुर धनेश्वर मौके से फरार था। गुड़िया देवी ने इसकी सूचना अपने पति संतोष साव समेत आसपास के लोगों को दिया।
ग्रामीणों का कहना है कि धनेश्वर साव अपनी पत्नी कुंती देवी पर दूसरे से अवैध संबंध होने का शक कर हमेशा उससे झगड़ा करता था। कुंती देवी द्वारा किसी भी व्यक्ति से बात करने पर धनेश्वर उससे मारपीट किया करता था। इधर, थाना प्रभारी सोनी प्रताप ने बताया कि परिजन द्वारा दोपहर तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। लिखित आवेदन आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.