जनपथ न्यूज़ पटना. देश विरोधी भाषण देने को लेकर चर्चा में आए जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहानाबाद के रहने वाले शरजिल इमाम को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वह पूर्व जेडीयू नेता मरहूम अकबर इमाम का बेटा है।
बताया गया है कि शरजिल इमाम के पिता मरहूम अकबर इमाम ने 2005 में जहानाबाद सीट से जेडीयू के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में वे हार गए थे। शरजिल इमाम का परिवार जहानाबाद के काको का रहने वाला है। शरजिल के परिवार में उसकी मां और उसका एक छोटा भाई रहता है।
बता दें कि सीएए को लेकर आयोजित प्रदर्शन में असम समेत पूरे उत्तर-पूर्व भारत को शेष भारत से काटने की बात करते हुए एक वीडियो के सोशल मीडिया  पर वायरल होने के बाद शरजील इमाम पर कई राज्यों में केस दर्ज किया गया है। उस परआपराधिक साजिश, राष्ट्रद्रोह और धर्म के आधार पर समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए हैं।
गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कर रही छापेमारी
इसके बाद से ही कई राज्यों की पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बिहार के जहानाबाद और पटना में भी पुलिस छापेमारी कर रही है। सोमवार को पुलिस ने पटना के सब्जीबाग इलाके में भी छापेमारी की है। हालांकि अभी वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.