कार्यपालक दंडाधिकारी की पत्नी और बेटी की कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर लुटेराें ने लूटी चेन और दाे माेबाइल और आराम से हुए फरार

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 17, 2021

पटना में लुटेरों और अपराधियों का मनोबल बहुत ज्यादा बढ़ चुका है और हौसले इतने बुलंद है की वे प्रतिदिन लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। इन घटनाओं को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे अपराधियों को प्रशासन से बिल्कुल डर नही है।

ऐसी ही एक घटना पटना के बेऊर थाने घटना बेउर थाने के तेजप्रतापनगर में मंगलवार की शाम करीब सात बजे हुई। पटना सदर के कार्यपालक दंडाधिकारी अरविंद कुमार की पत्नी और बेटी की कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर लुटेराें ने चेन और दाे माेबाइल लूट लिए। एक बाइक पर सवार तीन लुटेराें ने वारदात काे अंजाम दिया और आराम से फरार हाे गए।

पटना सदर के कार्यपालक दंडाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम पत्नी अनिता कुमारी और बेटी घर से मार्केटिंग करने के लिए पैदल निकली थीं। घर से कुछ कदम की दूरी पर ही एक बाइक पर तीन लुटेरे आए और मां-बेटी के आगे बाइक काे राेक दिया और पिस्टल दिखाकर मां-बेटी को रोक लिया और उनसे गले की चेन और मोबाइल लूट लिए। मां-बेटी के शोर मचाने पर अपराधी हवा में पिस्टल लहराते हुए महावीर कॉलोनी की तरफ आराम से फरार हो गए। इस घटना का बेउर थाने में केस दर्ज किया गया है। बेउर थाने में तैनात ट्रेनी डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

सूत्रों के अनुसार घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर एक सीसीटीवी फुटेज ने तीनों अपराधी बाइक से भागते दिखे और बाइक का नंबर भी पुलिस को मिल गया है। पुलिस उस नंबर की बाइक और तीनों अपराधियों की तलाश में जुटी है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.