बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए शनिवार शाम चार बजे रुक जायेगा प्रचार का शोर…….

जनपथ न्यूज
रिपोटर :- विकास कुमार, सहरसा
एडिटर: राकेश कुमार
अप्रैल 1, 2022

बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्रों के लिए हो रहे चुनाव का प्रचार का शोर शनिवार शाम चार बजे समाप्त हो जायेगा। ऐसे में सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है।इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मधेपुरा-सुपौल-सहरसा स्थानीय विधान परिषद चुनाव को लेकर सहरसा जिले के बैजनाथपुर मेला ग्राउंड मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था और इस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम में शिरकत किया और राजद समर्थित एमएलसी उम्मीदवार अजय कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और सहरसा-सुपौल-मधेपुरा के जनप्रतिनिधियों से उनके पक्ष में वोट डालने का अपील किया।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनप्रतिनिधियों से कहा विधान परिषद में हमारी संख्या विपक्ष के भी लायक नहीं है, विपक्ष के लिए 10 सीट चाहिए इसलिए आप सभी लोगों से अपील है कि एकजुट होकर राजद समर्थित एमएलसी उम्मीदवार के हाथ को मजबूत करें ताकि आपकी समस्या और आवाज को विधान परिषद में मजबूती के साथ उठाया जा सके।

एमएलसी चुनावी सभा के दौरान बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और बिहार में अफसरसाही को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा में स्पीकर के साथ जो कुछ हुआ वह आज तक नहीं हुआ था, जब उनकी नहीं सुनी जाती है तो हमारी आपकी क्या सुनी जाएगी। पूरे बिहार में अफसरशाही चरम पर है।

तेजशवी यादव ने मुकेश साहनी के साथ घटित घटनाक्रम को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि मुकेश साहनी जी का रिचार्ज कूपन का नंबर छीनकर कर अपने पार्टी में बीजेपी ने रिचार्ज कर लिया और आज बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन गई लेकिन मुकेश साहनी का रिचार्ज कूपन की सारी वैलिडिटी को पूरी तरह से समाप्त कर दिया।

दुनिया जानती है मुकेश सहनी के पेट में और सीने में किसने छुरा घोंपा और कहां-कहां घोंपा सारी दुनिया जानती है। हमने सब का सम्मान किया और सबको साथ लेकर चलने का काम किया मुकेश सहनी को बार-बार आगाह करने के बाद भी उसने हमारी बात को नजरअंदाज किया जिसकी वजह से उनकी यह दुर्गति हुई है और आज वह खुद इस बात को स्वीकार करते हैं और कहते हैं कि हम लालू जी के विचारधारा के साथ हैं।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.