जनपथ न्यूज़ पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने 10वीं के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह रेलवे क्वार्टर से छात्र का शव बरामद हुआ है। घटना दीघा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दीघा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान रोहित कुमार(15) के रूप में हुई है। वह इसी साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था।
छात्र की हत्या से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार सुबह सड़क जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन किया है। लोगों का कहना है कि अपराधी हर रोज वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है। लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने किन कारणों से छात्र ही हत्या की इसका पता अब तक नहीं चल सका है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। परिजनों का कहना है कि 15 साल के बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *