तेजस्वी यादव की पत्नी की राजनीति में एंट्री? आरजेडी के पोस्टर में तेजस्वी के साथ दिखीं पत्नी राजश्री, राबड़ी देवी और तेजप्रताप आउट……

न्यूज डेस्क, पटना
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 10, 2022

पटना: पटना की सड़कों पर राष्ट्रीय जनता दल नेताओं के पोस्टर में उनकी बड़ी तस्वीर लगी हुई है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस पोस्टर में राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव को तो पोस्टर से बाहर ही कर दिया गया है। ताजा पोस्टर की चर्चा इसलिए है कि इसमें तेजस्वी यादव के साथ लालू परिवार की नई बहू राजश्री यादव की तस्वीर है। इस पोस्टर के बाद यह चर्चा होने लगी है कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री की राजनीति में एंट्री हो रही है?

बता दें कि यह पोस्टर भोजपुरी अभिनेता और राजद नेता अनिल सम्राट ने लगवाया है। अनिल इस बार एमएलसी चुनाव में आरा-बक्सर से राजद के प्रत्याशी थे। उनके लिए तेजस्वी यादव ने जिले में तीन सभाएं की थी। बावजूद वह 1043 वोट से हार गए। लोगों में अब इस बात की चर्चा है कि राजद की ओर से अब राजश्री यादव को प्रोजेक्ट किया जा रहा है तभी पोस्टर में उनकी तस्वीर लगाई जा रही है। पोस्टर में लालू यादव का कद छोटा है तो वहीं राबड़ी देवी और तेजप्रताप को पोस्टर में जगह ही नहीं दी गई है।

वहीं, इस पोस्टर को लेकर राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि वो पोस्टर राजद का ऑफिशियल नहीं है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और पार्टी के किसी नेताओं की तरफ से लगा दिया जाता है। पता नहीं वे लोग क्या सोच कर किसी की तस्वीर लगाते हैं। किसी की तस्वीर गायब कर देते हैं।

बता दे कि लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी पिछले साल दिल्ली में राजश्री के साथ बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी। इस शादी में पारिवार वालों के अलावा बेहद ही कम मेहमानों को न्यौता दिया गया था।

14 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.