आरजेडी सदस्यता को लेकर दरभंगा पहुंचे तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा, नीतीश के सरकार को बताया सर्कस………

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 14, 2022

दरभंगाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है। डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन की सरकार है। तेजस्वी यादव रविवार को आरजेडी के सदस्यता अभियान को लेकर दरभंगा के बेनीपुर पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका सपना है कि बिहार से बेरोजगारी पूरी तरह समाप्त हो, अगर उनको मौका मिला तो वे अपने इस सपने को जरूर पूरा करेंगे।

सीएम नीतीश कुमार द्वारा सदन में दिए गए भाषण को कोट करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को इतना भी नहीं पता कि बिहार के कितने लोग बाहर पढ़ाई कर रहे हैं या कितने लोग पलायन करते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री को यह साधारण सी जानकारी नहीं है, जबकि सबसे ज्यादा समय तक उन्होंने बिहार में राज किया है।

तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर भी नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला। खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए तेजस्वी यादव ने दरभंगा में जिंदा जलाकर मारने और दो दिन पहले मेडिकल कॉलेज के छात्र द्वारा दवा दुकान में आग लगाने की घटना का जिक्र किया और इसका उदाहरण दिया।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.