सिटी एसपी के पास लगाया गुहार

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
21 मई 2023

भागलपुर : जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र स्थित वारसलीगंज इलाके मे एक परिवार पिछले 6 महीनों से अपने ही घर मे कैद है। मुहल्ले के ही कुछ दबंगों ने इस परिवार को इतना डरा और धमका दिया है कि घर में मौजूद लड़की और बच्ची दहशत में है। डर का आलम यह है कि पिछले छह माह से पिता को छोड़ अन्य कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला है।

*क्या है मामला*: दरअसल, शहर के बबरगंज थाना क्षेत्र स्थित वारसलीगंज में बबलू तांती अपनी पत्नी और अपने पांच बच्चो के साथ रहते है। उनकी 4 बेटी और एक बेटा है। बबलू तांती ने वारसलीगंज के ही रहने वाले रवि तांती और उसके अन्य साथियों पर कुछ माह पूर्व अपनी नाबालिग बेटी का घर से जबरदस्ती अपहरण किए जाने का आरोप लगाया।

पीड़ित पिता ने जब इस बाबत स्थानीय थाने में शिकायत की तो अपराधी किस्म के लोग इसके घर आकर लगातार दूसरी बेटी को भी उठा लेने की धमकी देने लगे। बबलू तांती ने बताया कि चार बेटियों के बाद एक छोटा लड़का है। अपराधी उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसके डर से पिता ने अपने बेटे को दूसरे रिश्तेदार के यहाँ छिपा दिया है।

*नाबालिग के अपहरण का मामला हुआ दर्ज*: पीड़ित पिता ने नाबालिग बेटी के अपहरण को लेकर जब आरोपियों के खिलाफ बबरगंज थाना में मामला दर्ज कराया तो पुलिस हरकत में आई और अपहरण में शामिल मुख्य आरोपी रवि तांती को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अभी जेल में बंद है। लेकिन रवि तांती के अन्य दूसरे साथी पीड़ित परिवार को केस उठाने की लगातार धमकी दे रहा है। नहीं मानने पर बबलू तांती की अन्य तीन बेटियों को उठा लेने की बात कह रहा है।

वहीं अपने परिवार और बेटियों की सुरक्षा को लेकर पिता बबलू तांती कानून से न्याय की गुहार लगा रहा है। भागलपुर के सिटी एसपी अमित रंजन के जनता दरबार में आवेदन लेकर पहुंचा तो सिटी एसपी ने उसे उचित न्याय का भरोसा दिलाया है।वही बबलू तांती की छोटी बेटी दबंगो के डर से इतनी दहशत में है कि वो कभी भी बेहोश हो जाती है। सिटी एसपी कार्यालय के बाहर भी वह छोटी बच्ची वापस घर जाने के नाम पर बेहोश होकर गिर गई।

*घर में कैद बेटियों का दर्द*: अपने ही घर में नजरबंद बबलू तांती की बड़ी बेटी मनीषा कुमारी ने बताया कि पिछले छह माह से वह और उसकी दूसरी अन्य बहने घर से बाहर नहीं निकली है। हमेशा मन में एक डर बना रहता है।

मनीषा ने आरोपी रवि तांती और उसके साथियों पर छोटी बहन के अपहरण करने का आरोप लगाया है। साथ ही बताया कि रात में कई असामाजिक तत्व घर के सामने आकर गाली गलौज करते हैं और दूसरी बेटियो को भी उठा कर ले जाने की धमकी देते है। जिससे हमलोग डर के साए में जी रहे है। पढ़ाई भी इस कारण बंद करनी पड़ी है।

Loading

You missed