जदयू नेता दीपक मेहता हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी को मिली जिम्मेदारी, पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया…..

न्यूज डेस्क
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 30, 2022

पटना: पटना के दानापुर में जदयू नेता दीपक कुमार मेहता हत्याकांड की जांच जिम्मेदारी एसआईटी को सौंपी गई है। पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने दानापुर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित किया है। एसआईटी में दानापुर, रूपसपुर, दीघा और शाहपुर के थानेदारों को शामिल किया गया है। डायल 100 के अधिकारियों को भी इसके अलावा इस टीम में शामिल किया गया है। पुलिस ने चार अज्ञात अपराधियों पर हत्या का केस दर्ज किया है। चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर चल रहे विवाद के अलावा चुनावी रंजिश समेत पहलुओं पर इस हत्याकांड की जांच कर रही है। दीपक कुमार मेहता की पत्नी शिल्पी देवी ने दानापुर थाने में लिखित बयान दर्ज करवाया है। उसमें उन्होंने किसी से भी दुश्मनी की बात से इनकार किया है। शिल्पी देवी ने अपने बयान में किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है।

जदयू नेता दीपक कुमार मेहता के शव का पोस्टमार्टम आईजीआईएमएस में करवाया गया। उसके बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया गया। सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड ने सुपारी किलर का सहारा लिया है। अपराधी दीपक मेहता की लगातार रेकी कर रहे थे। सुपारी किलर ने सिर और सीने में गोलियां उतार दीपक मेहता की जान की हत्या की। पुलिस टीम उस सुपारी किलर तक पहुंचने की हर संभव कोशिश कर रही है।

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि एसआईटी का गठन हो चुका है और आगे का अनुसंधान चल रहा है। जो भी हमारे पास क्लू हैं उसपर हमलोग काम कर रहे हैं। हिरासत में लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। अभी अनुसंधान हो रहा है, जब पुष्टि होगी तो इसकी जानकारी दी जाएगी।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.