जनपथ न्यूज डेस्क

Correspondent: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
2 सितंबर 2022

भागलपुर : जिले के सन्हौला प्रखंड स्थित अंचल कार्यालय में बुधवार को शराब के नशे में धुत्त राजस्व कर्मचारी वीरेंद्र लाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। राजस्व कार्यालय के उक्त कर्मी शराब का सेवन करने के बाद नशे की हालत में ही कार्यालय में काम कर रहे थे। बुधवार को जमीन से जुड़े किसी काम को लेकर एक व्यक्ति से जब कर्मी की बहस हुई तो पोल खुला। इसी बीच एआइवाइएफ के कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और नोकझोंक शुरू हो गई। अंतत: पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत्त कर्मी को गिरफ्तार किया।

*जमीन की लगान रसीद कटाने आए व्यक्ति से भिड़ा*
बुधवार को महिकलाल यादव नामक एक व्यक्ति जमीन की लगान रसीद कटाने और म्यूटेशन से संबंधित काम कराने राजस्व कचहरी आये थे। वहां मौजूद राजस्व कर्मचारी वीरेंद्र लाल से किसी बात को लेकर उनकी बहस होने लगी और वे लोग एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे।

*प्रखंड-अंचल परिसर में हंगामा
दोनों के नोकझोंक के बीच* एआइवाइएफ के कई कार्यकर्ता प्रखंड-अंचल परिसर पहुंच गये। राजस्व कर्मचारी अंचल कार्यालय के अंदर जाने लगे तो उन कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया। राजस्व कर्मचारी और कार्यकर्ताओं में नोकझोंक और धक्का-मुक्की होने लगी।

*मौके पर पहुंची पुलिस*
परिसर में चल रहे हंगामे के बीच राजश्व अधिकारी आकाश कुमार वहां पहुंच गये लेकिन उनके प्रयास से भी मामला शांत नहीं हुआ। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सन्हौला थाना की पुलिस अनि विजय कुमार के नेतृत्व में वहां पहुंची और राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

*अल्कोहल की पुष्टि के बाद हुआ गिरफ्तार*
महिकलाल यादव के बयान पर थाना में राजस्व कर्मचारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। राजश्व कर्मचारी वीरेंद्र लाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। सन्हौला अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराने पर उनमें 9.8 प्रतिशत अल्कोहल की मात्रा पायी गई।

3 Views