न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Reported by: विकास कुमार, सहरसा
Edited by: राकेश कुमार
मई 19, 2022
सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ्य टोला वार्ड नंबर 28 निवासी अमृत सिन्हा के खाता से ₹86000 की अवैध निकासी करने का मामला सामने आया है।घटना के संबंध में पीड़ित खाता धारक अमृत सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 10 मई को मेरे खाते से 56 हजार रुपए की निकासी की गई और घटना की जानकारी भारती स्टेट बैंक के टोल फ्री नंबर पर मैंने दिया

लेकिन बावजूद इसके मेरे खाते को लॉक नही किया गया जिसके बाद 11 मई को साइबर ठग के द्वारा 31 हजार की निकासी कर ली गई दो दिनों के भीतर मेरे खाते से कुल 86 हजार की निकासी कर ली गई।
इस मामले को लेकर बीते 16 मई को अमृत सिन्हा ने लिखित आवेदन देकर अवैध निकासी किये जाने के मामले से स्टेट बैंक के अधिकारी को अवगत कराया लेकिन कोई संज्ञान नही लिया गया। जिसके बाद 18 मई को पीड़ित खाताधारक अमृत सिन्हा ने प्राथमिकी दर्ज कराने सदर थाना सहरसा पहुंचे है अमृत सिन्हा भारतीय स्टेट बैंक शाखा सहरसा सिटी के खाता धारक हैं जिसके खाते से 10 एवं 11 मई को साइबर ठग के द्वारा कुल 86 हजार रुपए अवैध निकासी कर ली गई है। घटना के बाद खाताधारक ने लिखित आवेदन देकर सदर थाने की पुलिस को मामले से अवगत कराया है और उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *