करबिगहिया स्थित अमूल एजेंसी में लूट का प्रयास, एजेंसी के मैनेजर मारी गोली……

न्यूज डेस्क/पटना
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 3, 2022

पटना: प्रशासन से बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की रात 8 बजे जक्कनपुर थाना अंतर्गत करबिगहिया बड़ी मस्जिद स्थित अमूल एजेंसी में घुसकर लूटपाट का प्रयास किया। घटना के समय एजेंसी के मालिक इम्तियाज बाहर गए हुए थे। अमूल एजेंसी मैनेजर के विरोध करने पर अपराधियो ने मैनेजर को गोली मारकर घायल कर दिया और स्थानीय लोगों के अनुसार अपराधी पैदल ही हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घायल मैनेजर का नाम रामानुज है और गोली रामानुज के जांघ में लगी है। रामानुज को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगो ने बताया कि अपराधी दो की संख्या में अमूल दूध की एजेंसी में घुसे और हथियार के बल पर बैग में रखे लगभग डेढ़ लाख रुपए को लूटने के लिए एक कर्मचारी से छीना झपटी करने लगे। जब रामानुज ने विरोध करना शुरू किया तब बदमाशो ने रामानुज पर गोली चला दिया।

इसके बाद मौके पर जक्कनपुर थाने की पुलिस पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी पैदल ही हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वे कंकड़बाग की तरफ भागे लेकिन रास्ते में एक भी गश्ती गाड़ी नजर नहीं आई। कुछ लोग हल्ला करते हुए पीछे गए भी थे। इधर पुलिस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.