आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के पटना स्थित आवास पर हमला, जान से मारने की दी धमकी…………

न्यूज डेस्क/पटना
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
फरवरी 14, 2022

पटना: लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और इस दौरान मारपीट भी हुई। इतना ही नहीं अज्ञात लोगों ने तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। यह घटना रविवार शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है।

तेज प्रताप यादव के सहयोगी सृजन स्वराज ने सरकारी आवास पर हमले की शिकायत पटना के सचिवालय थाने में दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में सृजन स्वराज ने कहा है कि रविवार शाम गौरव यादव नामक व्यक्ति अपने 10 सहयोगियों के साथ तेज प्रताप के सरकारी आवास में जबरदस्ती घुस गया। सृजन स्वराज ने अपनी शिकायत में कहा कि आवास पर हमला करने वाले लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

पटना के सचिवालय थाने में दिए गए अपने आवेदन में सृजन स्वराज ने कहा कि वह शाम को विधायक तेज प्रताप के आवास पर थे। इसी बीच करीब 6.30 बजे अचानक गौरव यादव के साथ दस की संख्या में लोग आ गए। घर के बाहर हंगामा करने लगे। उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। करीब दस मिनट तक आवास के बाहर हंगामा होता रहा। तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज ने थाने में दिए अपने आवेदन में कहा है कि हंगामा करने वाले उक्त लोगों ने शराब भी पी रखी थी। सृजन स्वराज ने अपनी जान का खतरा होने की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में सुनवाई के लिए शनिवार को पटना से रांची पहुंच गए हैं। चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले की सुवाई के लिए लालू के साथ तेज प्रताप को भी जाना था, मगर आखिरी समय में उनका कार्यक्रम बदल गया। लालू अकेले ही रांची गए हैं।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.