भाजपा विधायक विनय बिहारी पर पटना में एफआईआर, लड़की के अपहरण का आरोप….

न्यूज डेस्क/पटना
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
फरवरी 14, 2022

पटना: बिहार के लौरिया विधानसभा के बीजेपी विधायक विनय बिहारी पर पटना के अगमकुआं थाने में लड़की को अगवा करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराया गया है। विनय बिहारीके साथ उनकी पत्‍नी चंचला बिहारी और उनके एक समर्थक राजीव सिंह को आरोपित बनाया गया हैं।

दरअसल, यह मामला एक कॉलेज छात्रा की अपहरण से जुड़ा हुआ हैं। अगमकुआं थाने के इंस्‍पेक्‍टर अभिजीत कुमार ने बताया कि इस मामला दर्ज कर छानबीन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई हैं।

भूतनाथ रोड के प्रोग्रेसिव कालोनी की रहने वाली 25 वर्षीय छात्रा परीक्षा देने काॅलेज आफ कॉमर्स गई थी। लड़की की मां ने एफआइआर में लिखा है कि परीक्षा खत्‍म होने के बाद बेटी को दो बजे तक लौट जाना चाहिए था लेकिन वह लौटी नहीं। स्‍वजनों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

अपहृत लड़की की मां रेखा कुमारी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी 9 फरवरी को परीक्षा देने के लिए पटना कॉलेज ऑफ कॉमर्स गई थी फिर वापस नहीं आई। कुछ देर बाद लड़की की मां के मोबाइल नंबर पर फोन आया जिसमें उससे कहा गया कि वह इसी नंबर से भाजपा विधायक से बात कर ले। लड़की की मां के अनुसार उसने जब इस नंबर पर फोन लगाया तो विनय बिहारी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि उनकी बेटी उनके साले राजीव सिंह के पास सुरक्षित है और अगर परिवार चाहे तो वह एसपी और डीएसपी के पास जा सकता है।

अगमकुआं थाना अध्यक्ष का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.