राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का बड़ा बयान, कुशेश्वर स्थान और तारापुर सीट जीतकर सरकार बनाएंगे तेजस्वी यादव

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited By: राकेश कुमार

पटना: बिहार में दो विधानसभा सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में 30 अक्टूबर को चुनाव होने वाले हैं और इसको लेकर बिहार की सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी। साथ ही अभी से पक्ष विपक्ष दोनों एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि हम कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों सीट जीत रहे हैं। सीट जीतकर हम बिहार में सरकार बना लेंगे, तेजस्वी यादव राज्य के नए मुख्यमंत्री होंगे और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना होगा। उनके इस बयान के बाद से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है। वहीं, कई राजनैतिक लोग इस बयान को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव पहले ही कह रहे हैं कि नीतीश कुमार थक चुके हैं और अब तो जेडीयू भी सरेंडर कर चुकी है. पार्टी की दोनों विधानसभा सीटों पर दावेदारी है, लेकिन अंतिम फैसला महागठबंधन का होगा. महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक करके इस संबंध में कोई फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होनी है और परिणाम 2 नवंबर को आएगा। इन सीटों पर प्रत्याशी 8 अक्टूबर तक पर्चा दाखिल कर सकेंगे। 11 अक्टूबर को स्क्रूटनी होगी और 16 अक्टूबर तक प्रत्याशी अपना नाम वापस ले सकेंगे। इस सीट पर आरजेडी के नेता पहले ही जीत का दावा ठोक चुके हैं। वहीं, सीएम नीतीश कुमार के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का विषय बन चुकी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed