जनपथ न्यूज़ भागलपुर. नारायणपुर के दुधेला दियारा में शुक्रवार रात पौने दो बजे पुलिस व दिनेश मुनि गिरोह के डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पसराहा के थानेदार अशीष कुमार सिंह की मौत हो गई। मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने भी दिनेश मुनि गिरोह के एक डकैत को मार गिराया है। शहीद थानेदार 2009 बैच के थे। वह सहरसा के निवासी थे। जख्मी सिपाही को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया। इसके लिए विक्रमशिला पुल पर विशेष व्यवस्था की गई।

  1. थानेदार एक डकैत का पीछा करते हुए दुधेला दियारा में पहुंच गए थे। उनके साथ चार सिपाही भी थे। इसी दौरान दियारा में डकैतों ने पुलिस पर हमला बोल दिया।
  2. पुलिस ने भी डकैतों का जमकर मुकाबला किया, लेकिन एक गोली थानेदार के पेट में लग गई। जख्मी हालत में भी थानेदार ने एक अपराधी को मार गिराया।
  3. थानेदार के बचाव में फायरिंग करने वाले एक सिपाही को भी गोली लग गई, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों ओर से करीब 100 से अधिक राउंड गोली चली है।
  4. एक अपराधी गिरफ्तार

    शनिवार सुबह से मुंगेर रेंज के डीआईडी जितेंद्र मिश्र बेगूसराय और खगड़िया जिले के एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ दियारा पहुंचे। पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

  5. ट्रैक्टर पर सवार होकर बेगूसराय के एसपी दियारा में गए हैं। पुलिस खगड़िया और नवगछिया के दियारा में तलाशी अभियान चला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.