पटना के सचिवालय थाना प्रभारी ने एफआईआर करवाने आई महिला के साथ की बदतमीजी और महिला से कहा- बाप को बुला लो, नहीं देंगे रिसीविंग
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
जनवरी 11, 2021
पटना: बिहार पुलिस द्वारा महिला के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। यह मामला पटना के सचिवालय थाने का बताया जा रहा है, जहां दारोगा द्वारा एक महिला के साथ बदतमीजी करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दारोगा चंद्रशेखर प्रसाद महिला के साथ बदतमीजी से पेश आते नजर आए हैं। महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची थी और जब उसने एफआईआर की रिसीविंग मांगी तो दारोगा ने कहा, ”नहीं देंगे रिसीविंग, अपने बाप को बुला लो।”
आपको बता दे कि महिला का नाम प्रीति कुमारी है और वो वर्तमान में राजस्व विभाग में सचिवालय सहायक के पद पर पोस्टेड है। प्रीति कुमारी सोमवार की शाम में 4:45 के करीब सप्तमूर्ति के पास खड़े होकर अपने दोस्त के साथ बात कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो शातिर बदमाश उनका मोबाइल झपट्‌टा मारकर ले उड़े। इसके बाद ही प्रीति शिकायत करने के लिए सचिवालय थाने गई थीं और एफआईआर की रिसीविंग मांगी, तो दारोगा भड़क गए। महिला ने इस दौरान दारोगा द्वारा बदतमीजी करने का वीडियो बना लिया।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.