बिहार के नालंदा जिले में जहरीली शराब पीने से हुई पांच लोगो की मौत……
रिपोर्ट: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
जनवरी 15, 2022
बिहार सरकार शराबबंदी पर सतर्क है और हर दिन ये दावा कर रही है कि बिहार में शराब पूर्ण रूप से बंद है और प्रशासन भी प्रतिदिन शराब बरामद कर रही है और गिरफ्तारी भी कर रही है लेकिन इतना सरकार और प्रशासन के सतर्क होने के बाद भी बिहार के नालंदा जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है।
जहरीली शराब पीने से पांच लोगो के परिवार ने दावा किया है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है। मामला नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला का है। वहीं 3 लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। एक निजी क्लीनिक में सभी का इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि शराब पीने के बाद सभी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और मौत हो गई। सूत्रों से मिलीजानाकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा है।

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों से जानकारी ली। वहीं स्थानीय लोगों ने आस-पास के इलाकों में चुलाई शराब बनाने की बात कही है। वहीं मानपुरा थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हुई है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.