जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Reported/Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
19 नवम्बर 2022

पटना: पीयू छात्रसंघ चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में मतदान के दौरान पटना कॉलेज में दो गुटों के बीच मारपीट और साथ ही फायरिंग होने की सूचना है। बता दे कि सुबह आठ बजे से सब कुछ शांतिपूर्ण चला लेकिन मतदान खत्‍म होने से कुछ देर पहले पटना कालेज के गेट पर फायरिंग हो गई। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार चार से पांच राउंड फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है पटना कॉलेज के गेट के पास गोली चली है। हालांकि, इस मामले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। लेकिन, फायरिंग के कारण मौके पर भगदड़ मच गई है। घटनाक्रम को कवर करने गए पत्रकारों पर भी हमला कर दिया गया। हंगामा कर रहे छात्रों ने पुलिस के सामने ही मौके पर पत्रकारों को भी अपना निशाना बनाया है। छात्रों द्वारा पत्रकारों के साथ की गई बदसलूकी में कई पत्रकारों को चोट भी लगी है।

पटना वीमेंस कॉलेज के बाहर जाप और आइसा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों द्वारा जेडीयू प्रत्याशी के समर्थन में मतदाताओं को रसगुल्ला भेजा जा रहा था जिसकी वजह से हंगामा किया गया है।

बता दें कि सभी मतदान केंद्रों पर
दो बजे वोटिंग की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। शाम चार बजे से मतगणना शुरू होगी। पटना के आर्ट कॉलेज में मतगणना की जाएगी और रात तक चुनाव के परिणाम भी आ जायेंगे।

 330 total views,  6 views today