पटना पुलिस ने किया सेक्स रैकेट के धंधे का पर्दाफाश, नशे की हालत में मिली 6 लड़कियां

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 19, 2021

पटना: पटना पुलिस के लाख दावे के बावजूद राजधानी में सेक्स रैकेट का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पटना के एग्जिबिशन रोड स्थित होटल दयाल पैलेस में गांधी मैदान थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया और पुलिस ने छापेमारी के दौरान नशे की हालत में 6 लड़कियां सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया हैं, सभी से पूछताछ जारी है।

दरअसल, पटना पुलिस की टीम बुधवार देर रात होटल दयाल में पहुंची और छापेमारी शुरू हुई। इस दौरान पुलिस ने नशे की हालत में 6 लड़कियों, 2 स्टाफ और होटल को चला रहे पंकज को हिरासत में लिया है। वहीं गिरफ्तार होटल संचालक और वैशाली के रहने वाले पंकज कुमार से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक उसने होटल को चलाने के लिये उसे लीज पर लिया था। साथ ही सीसीटीवी का डीवीआर मशीन भी पुलिस ले गई। वहीं होटल के अंदर पुलिस को शराब की कुछ बोतलें भी मिली थी। वहीं इस मामले में पटना के सिटी एसपी सेंट्रल अंबरीश राहुल ने बताया कि होटल में छापेमारी हुई है। कुछ लोगों को पूछताछ की जा रही है। पुलिस के द्वारा हर पहलू से मामले की छानबीन की जा रही है।

इस होटल में सेक्स रैकेट सरगना ग्राहकों को सुरक्षा की पूरी गारंटी देता था। होटल में किसी के नाम-पते की इंट्री नहीं की जाती थी। टाउन डीएसपी ने बताया कि पकड़ी गयी लड़कियों के नाम-पते का जिक्र भी किसी रजिस्टर में नहीं मिला है।

सूत्रों के अनुसार इस रैकेट में क्विक मोबाइल के 2 जवानों का भी नाम सामने आ रहा है, जिनकी होटल मालिक के साथ मिलीभगत थी। रैकेट चलवाने के नाम पर वो मोटी रकम की वसूली करते थे।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.