जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Edited by: राकेश कुमार
30 जून 2022

पटना: राजधानी पटना में बाइक चुराते हुए एक चोर मॉब लीचिंग का शिकार हो गया। घटना बिहटा थाना क्षेत्र के पाली हॉल्ट का है।बिहटा थाना क्षेत्र के पाली हॉल्ट गांव में रविवार की रात करीब तीन बजे बाइक चुरा रहा युवक भीड़ हिंसा का शिकार हो गया। बाइक चुराते रंगेहाथ पकड़ने के बाद लोगों ने उसे खंभे से बांध दिया। इसके बाद लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी दिनेश सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है।

सूचना के बाद बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपित को रेफरल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने 15 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि बिहटा थाना अंतर्गत पाली हॉल्ट गांव में एक पंचायत समिति सदस्या के घर के पास बाइक चोरी करते आरोपित को ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गया था। लोगों के द्वारा पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का केस दर्ज कर आरोपितों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *