जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Reported by: राकेश कुमार
19 जून 2022
पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई। विमान में कई यात्री सवार हैं। बताया जा रहा है कि विमान की पटना एयरपोर्ट पर फिर से सुरक्षित लैंडिंग हो गई है।
बता दें कि, इस विमान में 185 यात्री सवार थे। अबतक की रिपोर्ट के अनुसार विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ये विमान पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 12 बजतक 10 मिनट पर उड़ा था। टेक ऑफ के कुछ ही मिनट के बाद इस विमान के एक पंखे में आग लग गई। आश्चर्यजनक बात ये है कि इस विमान के पंखे में लगी आग को नीचे से लोगों ने देखा। बता दें कि, जैसे ही पटना-दिल्ली फ्लाइट ने जैसे ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ किया तभी उसके बाएं तरफ के इंजन में आग लग गई। पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि, फुलवारी शरीफ इलाके में लोगों ने उड़ते विमान से धुआं उठते हुए देखा, तो तुरंत जिला प्रशासन को फोन करके सूचित किया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन को सूचना
हालांकि किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी थी जिसके बाद पटना एयरपोर्ट पर ही लैंडिंग करवाई गई।
बता दें कि, विमान में आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है और सभी यात्री सुरक्षित है। इसके बाद एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारी विमान के इंजन में आग लगने के कारणों का पता लगाएंगे।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.