सहरसा से दिल्ली आ रही यात्री बस मोतिहारी में खाई में पलटी, दर्जनभर यात्री घायल

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 19, 2021

बिहार के सहरसा से दिल्ली जा रही एक यात्री बस पूर्वी चम्पारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में पलट गई है। यह दुर्घटना एनएच 28 पर हुई है। हादसे में फिलहाल किसी अप्रिय खबर की सूचना नहीं है लेकिन कई यात्री घायल हुए हैं। बस पर कुल 76 यात्री सवार थे।

बस पर सवार यात्रियों के मुताबिक तेज रफ्तार में जा रही बस एक बाइक सवार को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर पानी से भरे खाई में पलट गयी। दरभंगा से सवार यात्री ने बताया कि बस शुरू से ही अनियंत्रित गति में 100 किमी से ज्यादा की अधिक स्पीड में चल रही थी इस कारण काफी झटके भी लग रहे थे इन्हीं झटकों के बीच बस पलट कर खाई में गिर गई।

महालक्ष्मी ट्रेवल्स कंपनी की बस सहरसा से दिल्ली जा रही थी जो पूर्वी चम्पारण के कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधो गांव के पेट्रोल पंप के समीप एन एच 28 पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. बस पर अधिकांश यात्री सहरसा में सवार हुए थे, जबकि रास्ते मे दरभंगा और मुजफ्फरपुर में भी कई यात्री बस पर सवार हुए थे।

बुधवार की देर शाम हुई इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हुए हैं, जिनका स्थानीय स्तर पर इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना पर आस पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंच कर जख्मी यात्रियों की सहायता में जुट गए। अन्य यात्रियों के लिए बेलवा माधो गांव के पेट्रोल पम्प पर रुकने और खाने की व्यवस्था की गई है। मौके पर पहुंची कोटवा थाना पुलिस घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था में जुटी है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.