राकेश कुमार

जनपथ न्यूज :- कोरोना सहायता को लेकर पप्पू यादव ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, बोले- की जाएगी हर मदद

जन अधिकार पार्टी (लो) कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर तीन हेल्पलाइन नंबर गुरुवार को जारी किए। उन्होंने कहा है कि जरूरतमंदों की हर मदद की जाएगी।

जन अधिकार पार्टी (लो) कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर तीन हेल्पलाइन नंबर गुरुवार को जारी किए। यह नंबर हैं – 6209213920, 9122162845, 7004091130। पप्पू यादव ने कहा कि इस हेल्पलाइन पर कोरोना पीड़ित अपनी समस्या बता सकते हैं। जन अधिकार पार्टी इस संकट को एक आपदा मानती है और ऐसे लोगों की हरसंभव मदद आपदा पीड़ित की तरह की जाएगी। इसके साथ ही जाप बिहार में बढ़ते अपराध और कोरोना संकट पर सरकारी उदासीनता को लेकर राज्यपाल से मिलेगी।

सरकार निर्धारित करे निजी अस्पतालों के लिए फीस

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना की स्थिति भयावह है। मरीज सड़क पर हैं। मृतकों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है। अस्पतालों में बेड नहीं है और चारों तरफ भय व्याप्त है। लेकिन फिर भी स्वास्थ्य मंत्री बंगाल चुनाव में व्यस्त हैं। कोरोना के इलाज के नाम पर पारस सहित सभी निजी अस्पताल लाखों की लूट मचाए हुए हैं। हमारी मांग है कि सरकार सभी निजी अस्पतालों के लिए फीस निर्धारित करे।
पटना के IGIMS समेत कई अस्पतालों में ऑक्सीजन संकट, निकाले जा रहे मरीज
मजदूरों के लिए आर्थिक पैकेज की हो घोषणा।
जाप अध्यक्ष ने आगे कहा कि कोरोना काल में मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। हमारी मांग हैं कि सरकार मजदूरों के लिए एक आर्थिक पैकेज की घोषणा करें। जाप बिहार में बढ़ते अपराध और कोरोना संकट पर सरकारी उदासीनता को लेकर राज्यपाल से मिलेगी। इस दौरान रघुपति सिंह, राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, प्रेमचन्द सिंह, राजेश रंजन पप्पू व भाई दिनेश, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर मौजूद रहे। बता दें कि इसके पहले पप्पू यादव ने कहा था कि 85 फीसद युवाओं के लिए रोजगार सुनिश्चित करना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा था कि वर्तमान समय में आर्थिक और शैक्षणिक परिवर्तन के बिना समाज में बदलाव संभव नहीं है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *