आरा सदर अस्पताल के पास हथियारबंद अपराधियों ने सीपीआई माले नेता के बेटे की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या, ट्रैफिक पुलिस पर भी चलाई गोली

Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 23, 2021

आरा: बिहार के आरा में बुधवार देर शाम भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) के नेता के बेटे की हथियार बंद अपराधियों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग रहे अपराधियों ने दहशत फैलाने के उदेश्य से वहां कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।

साथ ही घटनास्थल के पास ड्यूटी कर रहे एक ट्रैफिक जवान पर भी बदमाशों ने फायरिंग की और वहां से आराम से फरार हो गए। ट्रैफिक पुलिस का जवान अपराधियों की ओर चलाई गई गोली से बाल-बाल बच गया है। घटना टाउन थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पास की है।

सूत्रों के अनुसार मृतक भाकपा माले नेता और पूर्व वार्ड सदस्य गोपाल प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र बिजय प्रसाद है, जो सदर अस्पताल के पास चाय का दुकान व प्राइवेट एंबुलेंस चलाता था। हालांकि, घटना का मुख्य कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन मृतक के परिजन शहर के कुख्यात अपराधी के गुर्गों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ हिंमाशु कुमार और नगर थानाध्यक्ष शंभु भगत दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

 

सूत्रों के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर शाम करीब 6 बजे माले नेता के बड़े बेटे बिजय प्रसाद अपने एम्बुलेंस के पास खड़े थे तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार की संख्या में नकाबपोश हथियार बंद बदमाश आ धमके और उन पर ताबडतोड़ फायरिंग करने लगे। जहां गोली लगते ही बिजय प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.