सीएम नीतीश कुमार का जन्मदिन आज, लल्लन सिंह, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेताओं ने दी बधाई……..

जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 1, 2022

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 71 साल के हो गए हैं। मुख्यमंत्री के 71वें जन्मदिन को पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विकास दिवस के रूप मना रहे हैं। जिला स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता अपने नेता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करेंगे और उनके द्वारा किए गए विकास कार्य की चर्चा करेंगे।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सीएम को जन्मदिन की बधाई दी है और उनके दीर्घायु जीवन की कामना की।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “संकल्पित होकर अपने कार्यकौशल व अप्रतिम नेतृत्व से बिहार का नवनिर्माण करने वाले बिहार के सर्वमान्य नेता “विकास पुरूष” आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करते हैं। जय बिहार, जय नीतीश कुमार”।

 

इधर, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ” बिहार के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय नीतीश कुमार जी को उनके 70वें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।”

तेजस्वी के अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी सीएम नीतीश को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ” आधुनिक बिहार के शिल्पकार,बिहारियों के मान-सम्मान, सबके चहेते माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं, आपकी मुस्कान बरक़रार रहें यही कामना है।”

 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने जन्मदिन के अवसर पर सीएम नीतीश पटना स्थित आईजीआईएमएस में कोरोना वैक्सीन लेंगे। जन्मदिन के अवसर पर वैक्सीन लेकर कोरोना से बचाव के साथ ही सीएम नीतीश पूरे आवाम और उन सभी को एक संदेश देंगे कि देश में बनी कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है और इसे लेने से किसी प्रकार की समस्या नहीं है।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.