अमूल दूध लिखे वाहन की आड़ में हो रही शराब की तस्करी, 738 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस ने किया जब्त, कारोबारी फरार……

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Reporter: विकास कुमार (सहरसा, बिहार)
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 4, 2022

बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए सरकार ने तो कमर कस ली है लेकिन शराबबंदी के बाद भी शराब की न बिक्री बंद हो पा रही है, और न ही यहां पीने वालों की कोई कमी है। शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए प्रशासन भी बहुत मेहनत कर रही है लेकिन बिहार पुलिस डाल-डाल तो शराब कारोबारी पात-पात वाली नीति पर अब जिले में शराब तस्करी हो रही है। शराब तस्कर कई नए तरीके को अपनाकर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बाहर से शराब मंगाकर जिले में शराब की सप्लाई कर रहे हैं।

देर शाम बनगांव थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि रहुआमणि गांव के मध्य विद्यालय के बगल स्थित बांस की जंगल में शराब की खेप पहुंची है। खबर मिलते ही थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार के नेतृत्व में एएसआई राजेश यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी की टीम बनाई गई और छापेमारी की गई। छापेमारी में पिकअप वैन जिसके बॉडी पर अमूल दूध का स्टीकर लगा हुआ था को जब्त किया गया और जब्त किए गए अमूल वैन के अंदर से छिपाकर रखे गए अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

एसपी लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि जिले के एलएलटीएफ के सहयोग से बनगांव थाना पुलिस द्वारा रहुआमनि गांव में लावारिस हालत में एक पिकअप 407 वैन को जब्त किया गया। जब्त किए गेट वैन के बॉडी पर अमूल दूध लिखी हुई थी। जब वैन की तलाशी ली गई तो गाड़ी के अंदर 738 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुए हैं। गाड़ी चालक , मालिक और कारोबारी को चिन्हित करने का प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही सभी चिन्हित होंगे। उन पर मामला दर्ज की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित होगी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.