लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए भेजा गया दिल्ली एम्स, लगातार बिगड़ रही थी तबियत……..
न्यूज डेस्क
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 23, 2022
रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया गया है। दरअसल, लालू यादव के स्वास्थ्य में लगातार गिरावत को देखते हुए उन्हें एम्स भेजने का फैसला लिया गया है।
हालांकि, उनके खराब स्वास्थ्य को देखते हुए जेल प्रशासन ने उन्हें रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों की टीम लगातार उनके सेहत पर नजर बनाए हुए थी। डॉक्टरों की मानें तो लालू का क्रिएटिनिन लेवल 4.1 से बढ़कर 4.6 हो गया है। ऐसे में उनके गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने एक बैठक बुलाई थी।
मेडिकल बोर्ड के वरीय चिकित्सक डॉक्टर विद्यापति ने कहा था, ” हमारी पूरी टीम लालू प्रसाद यादव के सेहत को लेकर चिंतित है. हम उनकी सेहत पर लगातार नजर रख रहे हैं।” बैठक में सभी विशेषज्ञ चिकित्सक लालू यादव के वर्तमान स्वास्थ्य की जानकारी दी। ऐसे में पूरी जानकारी लेने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स रेफर करने का फैसला लिया गया।
डॉक्टरों की मानें तो लालू प्रसाद यादव मधुमेह, हाई ब्लड प्रेशर, हृदयरोग, किडनी के विभिन्न प्रकार की समस्याएं, दांत में परेशानी, दाहिने कंधे की हड्डी में परेशानी, पैर की हड्डी की समस्या, आंख में दिक्कत से जूझ रहे हैं।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.