*देश के संस्कार को न करें कलंकित*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
24 अगस्त 2022

भागलपुर : बिहार के मंत्री इजरायल मंसूरी के मंदिर में प्रवेश वाली बात पर घमासान मचा हुआ है। भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने इसको लेकर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद भागलपुर के कांग्रेस विधायक सह बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने भाजपा को खुब खरी खोटी सुनाई।

अजीत शर्मा ने कहा है कि इजरायल मंसूरी ने मंदिर जाकर ऐसा कौन सा अपराध कर दिया है, जिससे भाजपा वाले के पेट में इतना दर्द हो रहा है कि वह हाय तौबा मचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये तो हमारे भारत की संस्कार है, मैं भी मस्जिद जाता हूं, वो भी मंदिर गए। उन्होंने भाजपा नेताओं से अपील करते हुए कहा कि राजनीति की सुर्खियों में रहने के लिए अपने देश की संस्कार को कलंकित कर कुत्सित राजनीति से परहेज करें।

श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन भी भागलपुर के बूढ़ानाथ और भूतनाथ मंदिर जाते रहे हैं, इसमें हमने तो कभी एतराज इसलिए नहीं किया कि ये तो अच्छी बात है। देश के ऐसे संस्कार का पालन करने से भाईचारे का माहौल कायम है और आगे भी रहेगा।

अजीत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही हिंदू मुश्लिम,मंदिर मस्जिद करते रहती है और इन्ही बातों को फैलाकर वे लोग वोट लेते रहे हैं और आगे भी लेना चाहते हैं। भाजपा हिंदू मुस्लिम की ही राजनीति करती रही है और करती रहेगी। उन्होंने कहा कि इसी हिंदू-मुस्लिम जाति वाली जहर की खेती कर भाजपाइयों ने केंद्र पर तो कब्जा बना लिया और अब लगता है कि चांद पर कब्जा करेंगे। देश में महंगाई-बेरोजगारी चरम पर है, उन बातों पर कोई चर्चा नहीं होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थीं तब इस हिसाब से 8 वर्षो में 16 करोड़ युवकों को रोजगार मिलना चाहिए था, लेकिन भाजपा बता दें कि कितने युवकों को उन्होंने रोजगार दिया है। इसके साथ ही अजीत शर्मा ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो 450 रुपए में सिलेंडर मिलता था, तो स्मृति ईरानी जी सिर पर गैस लेकर प्रदर्शन किया करती थीं, आज देखिए 1150 रुपए में गैस मिल रहा हैं तो ऐसे स्थिति में कहां चले गए हैं भाजपा वाले, पता नहीं? खाने-पीने की चीजों पर जीएसटी लग रही है, इससे बुरी स्थिति और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले कभी कोई काम की चीजों पर बात नही करते हैं, बस हिंदू मुस्लिम करने में लगे रहते हैं।

बिहार में शिक्षा कर्मियों पर लाठी बरसाने के सवाल पर भाजपा नेताओं द्वारा हल्ला बोल के सवाल पर श्री शर्मा ने कहा कि इससे पहले तो वे प्रदर्शनकारियों पर फूल बरसाने का काम करते थे, ये सभी जानते हैं। उन्होंने छात्र छात्राओं से थोड़ा सब्र कर महागठबंधन की सरकार को थोड़ा समय देने की अपील की और कहा कि निश्चित तौर पर बिहार में महागठबंधन की सरकार अच्छे दिन ला कर दम लेगी।

2 Views