पटना में टूरिस्ट बस से भारी मात्रा में शराब बरामद, सामान रखने वाली जगह में छिपाकर रखी गई थी शराब……..

पटना: पटना जिले में शराब माफियाओं का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहा पुलिस व उत्पाद लगातार छापेमारी करके शराब पकड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ शराब माफिया नए हथकंडे अपना रहा है। दरअसल, पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्तिथ NH 30 नेक्सा शोरूम के सामने से गर्दनीबाग पुलिस ने शराब लदी एक टूरिस्ट बस को पकड़ी है। पकड़ी गई बस जय हनुमान ट्रेवल्स की है। बस से 300 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है। बस से बरामद शराब की कीमत करीब 10 लाख से ऊपर बताई जा रही है।

गर्दनीबाग थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार पुलिस मद्य निषेध इकाई की सूचना पर करवाई की गई है। पटना बाईपास स्थित नेक्सा शोरूम के समीप पार्किंग में टूरिस्ट बस खड़ी थी। शक होने पर उसकी तलाश ली गई। तलाशी के दौरान तैखाने व सामान रखने की जगह से शराब बरामद हुई। उक्त शराब 300 कार्टन है। बस को जब्त कर लिया गया है और मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

टीम ने आशंका जताया कि उक्त शराब को धंधेबाज रात के वक़्त डिलीवर करना चाह रहे थे। इसीलिए बस को पार्किंग में खड़ी कर दी थी। ताकि, टूरिस्ट बस समझकर पुलिस को शक नही हो। हालांकि, बस को जब्त कर लिया गया है। धंधेबाजों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही धंधेबाजों को चिह्नित कर लिया जाएगा।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.