गुस्से में जेडीयू के कार्यकर्ता, बीजेपी के पोस्टर को जलाया, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह की तस्वीर वाले बैनर को जलाया और पुतला भी फूंका
Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
अगस्त 29, 2021
आराः भोजपुर में बीते शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम के लिए लगाए गए पोस्टर में बीजेपी के नेताओं और केंद्रीय मंत्री को जगह मिली, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं लगी। इसको लेकर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने बवाल कर दिया। जेडीयू कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री आरके सिंह की तस्वीर वाले बैनर को जला दिया और इसके अलावा पुतला भी फूंका। इस मौके पर पूर्व सांसद मीना सिंह समेत जेडीयू जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने भी विरोध दर्ज कराया।
दरअसल, शनिवार को आरओबी के उद्घाटन में दो केंद्रीय मंत्रियों ने हिस्सा लिया, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या जेडीयू के किसी नेता को नहीं बुलाया गया, ना ही पोस्टर में तस्वीर दिखी। जिस समय आरओबी का उद्घाटन आरा जंक्शन परिसर हो रहा था उसी समय जेडीयू कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल से मात्र सौ मीटर दूर त्रिभुवानी कोठी के पास आरा के सांसद आरके सिंह का पुतला फूंका।
जेडीयू नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से ओछी राजनीति की गई है यह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केंद्र की किसी भी योजना में राज्य सरकार की सहभागिता रहती है, और बिहार में हम एनडीए गठबंधन में हैं। जिस तरीके से बीजेपी नेताओं द्वारा यह किया गया है उसका खामियाजा भोजपुर सांसद को भुगतना होगा।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.