टीम इंडिया से बाहर होने के बाद एक नई मुसीबत में हार्दिक पंड्या, कस्टम विभाग ने 5 करोड़ की 2 घड़ियां की जब्त…….

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 16, 2021

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रविवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया, उनके पास दो महंगी घड़िया मिली हैं। दरअसल इस घड़ी को लेकर हार्दिक पांड्या से जब सवाल जवाब किए गए तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। अधिकारियों के अनुसार वह घड़ियों के बिल भी नहीं दिखा पाए, जिसके बाद दोनों घड़ियों को जब्त कर लिया गया है। इन घड़ियों की अनुमानित कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार के मुताबिक, यूएई से हार्दिक टीम के साथ रविवार देर रात स्वदेश लौटे थे। यहां उन्हें कस्टम विभाग ने रोक लिया और दो घड़ियों को डिटेन कर दिया। बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों का काफी शौक है। उनके कुछ महीने पहले ही Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

हार्दिक पांड्या के लिए कस्टम विभाग द्वारा रोका जाना और महंगी घड़ियों का जब्त होना मुसीबत की तरह बनकर आया। इससे पहले टी 20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। बताते चलें कि विश्व कप में भारत का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद टीम सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी।

आपको बता दे कि हार्दिक के पास कई बेहतरीन घड़ियों का कलेक्शन है। IPL 2021 से पहले ऑलराउंडर ने अपने इंस्टाग्राम पर नई घड़ी की फोटो शेयर की थी। हार्दिक पांड्या की इस घड़ी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं, वह घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 थी, जिसे एक खास तरह के स्टेनलेस स्टील और डायमंड से तैयार किया गया है और उसके ऊपर सोने की परत चढ़ाई गई है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.