रामनवमी शोभा यात्रा का कंकड़बाग टैम्पो स्टैंड पर भव्य स्वागत….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 10, 2022

पटना: आज रामनवमी के शुभ अवसर पर रविवार को कंकड़बाग टैम्पो स्टैंड में चार रामनवमी शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। जिसका नेतृत्व अतिपिछड़ा मोर्चा, भाजपा के अध्यक्ष मुकेश शाह, वार्ड नंबर 31 की वार्ड पार्षद प्रत्याशी और समाजसेवी ममता शाह ने किया।

इस मौके पर मुकेश शाह और ममता शाह ने शोभा यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत करते हुए प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया।

बात दे कि शोभायात्रा के स्वागत के लिए कई स्थानों पर पेयजल, शरबत वितरण के साथ पुष्प वर्षा भी की गई।

शोभायात्रा में सुंदर झांकियों और श्री राम के नारों से गुंजायमान हो रहा था। मालूम हो कि कंकड़बाग टैम्पो स्टैंड से चार जगहों से आई झांकी हिन्दू सेवा दल वार्ड नंबर 31, राम लखन पथ शोभायात्रा, राम कृष्णा नगर शोभा यात्रा,14 नंबर शोभायात्रा से शोभा यात्रा गुजरी।

शोभा यात्रा का मुकेश शाह और ममता शाह द्वारा पहले आरती की गई और यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत किया गया। मौके पर मुकेश शाह ने कहा कि रामनवमी का पर्व राम के जन्मदिन के अवसर पर मनाया जाता है, यह पर्व देश कि संस्कृति में इस प्रकार रच और बस गया हैं कि इसमें सभी धर्मावलंबियों की सामान सहभागिता होती है। इस पर्व में हम राम से उनके जीवन का त्याग और समर्पण, बेहतर शाषक, पति, पुत्र की सीख मिलती है।

उनके पर्व पर हनुमान की पूजा हमें यह भी सन्देश देती है की भक्त भगवान से भी ऊपर है। शोभा यात्रा सत्कार में पिंटू सिंह विकास कुमार, गुड्डू कुमार, सोनू कुमार,बबीता देवी, शर्मिला देवी, आदित्य प्रकाश, निखिल कुमार, नंदकुमार,नीरज कुमार आर एस एस, दीपक कुमार आर एस एस, दीपक अग्रवाल, मनीष कुमार, हिमांशु सिंह, शिव गुप्ता, कृष्णा सिंह, सुशांत सिंह, सनी सिंह, अशीष सिंहा,तीर्थराज राज, कुणाल सिंह, भोला कुमार, सनी तिवारी, कुणाल पटेलसहित वार्ड नंबर 31 के लोग भी मौजूद थे।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.