पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार को मारी गोली, गोली लगने से धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी………

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 25, 2021

पटना: राजधानी पटना में अपराधियो के हौसले बुलंद है और प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं हो रही है। ऐसी ही एक बड़ी खबर पटना के फुलवारीशरीफ से आ रही है। राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के मित्रमंडल कॉलोनी में पांच की संख्या में आए अपराधियों ने फुलवारी शरीफ के मित्रमंडल कॉलोनी में जदयू नेता डॉ धर्मेंद्र कुमार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। मौके से किसी तरह भागकर डॉक्टर चंद्रवंशी ने अपनी जान बचाई, लेकिन गोली उनके बाएं हाथ लग गई जिससे वे घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि अपराधियों ने पांच राउंड फायरिंग की थी।

मित्रमंडल कॉलोनी में दंत चिकित्सक और जेडीयू नेता डॉ. धर्मेंद्र चंद्रवंशी कुछ मित्रों के साथ मोहल्ले में ही अपनी विवादित जमीन पर बाउंड्री को देखने गए थे। इसी क्रम में पांच की संख्या में आए अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। जान बचाने के लिए डॉक्टर चंद्रवंशी अपनी गाड़ी की तरफ भागे। इस बीच एक गोली उनके बाएं हाथ में लगी। गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी भाग निकले।

धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि छठ पूजा के समय वे अपने ससुराल पूर्णिया गए थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने विवादित जमीन पर बाउंड्री बनवा दी। उन्होंने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी थी। आज गुरुवार को जब वे बाउंड्री के पास पहुंचे तो पूर्व से घात लगाए कुछ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

डॉ. धर्मेंद्र लंबे समय से आरजेडी के कार्यकर्ता रहे हैं और पार्टी ने उन्हें मौका दिया और 2020 में आरजेडी के टिकट पर वे कुम्हरार विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़े। चुनाव हारने के बाद वे 6 नवंबर 2021 को जेडीयू में आ गए।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.