राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा — नीतीश कुमार को अब चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 26, 2021

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने राज्य में शिक्षा की स्थिति पर सवाल उठाया है। नीति आयोग सहित मूल्यांकन करने वाली अनेक प्रतिष्ठित संस्थाओं की रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि विधि व्यवस्था, शिक्षा एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में बिहार देश में सबसे निचले पायदान पर है। उन्होंने बेरोजगारी और गरीबी के मुद्दे पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। राज्य में विकास को लेकर कहा कि नीतीश कुमार को अब चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पटना से वापस दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए नीति आयोग की रिपोर्ट की चर्चा कर दी। उन्होंने सरकार की ओर से किये गये विकास कार्यों पर जमकर निशाना साधा।

इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शराब तस्करी को लेकर नीतीश सरकार पर आक्रोश जताया था और आरोप लगाया था कि चारों तरफ से शराब की तस्करी हो रही है और अब राजस्व भी हासिल नहीं हो पा रहा है। लोग मर रहे हैं और शराब की होम डिलीवरी हो रही है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.