डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने आज छपरा नगर निगम द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण और दिए आवश्यक निर्देश, वैश्य समाज, छपरा ने भी डिप्टी सीएम का किया भव्य स्वागत

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 26, 2021

बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद ने आज छपरा प्रवास के दौरान छपरा नगर निगम द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया तथा आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कहा कि बिहार की खुशहाली और समृद्धि के लिए सरकार हर स्तर पर काम कर रही है, जनता को सुविधाएं मिले, राज्य आत्मनिर्भर बने, आपकी बिहार सरकार इसके लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।


 

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से आत्मनिर्भर बिहार के संकल्प को पूरा करेंगे। सरकार इस दिशा में अपने सभी निश्चयों पर तत्परता से काम कर रही है। साथ ही आज तारकीशोर प्रसाद ने छपरा में अपने वरीय नेताओं के साथ अंडर -19 क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि खेल-कूद युवाओं के लिए काफी जरूरी है। यह स्वस्थ तन और स्वस्थ मन दोनों प्रदान करता है।

वैश्य समाज, छपरा ने भी आज छपरा परिषदन में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक धर्मेन्द्र कुमार साह जी के नेतृत्व में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अंगवस्त्र एवं फूलो की माला से उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद का भव्य स्वागत किया।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.