जनपथ न्यूज़ डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
23 अप्रैल 2023

पूर्व नौकरशाह भारत सरकार, बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक ने चम्पारण के बगहां प्रखंड के गांधीनगर वार्ड 18 में प्राकृतिक आपदा अगलगी से पीड़ित लोगों विंध्याचल यादव,रामजी यादव, नागेंद्र यादव, रामप्रीत यादव और बगीचा टोला के आशिक अंसारी, अनवर अंसारी, करमुल्लाह अंसारी, साकिर अंसारी, जाकिर अंसारी और अन्य और दूसरे लोगों के परिवारों को तत्काल राहत सामग्री, खाद्य पदार्थ आदि अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से दिलवाया। साथ ही ट्रस्ट के अधिकारियों ने पीड़ित परिवारों को ढाढस बंधाया और उनकी आपबिती सुना ।
ट्रस्ट के लोगों ने श्री पाठक के निर्देश पर स्थल का मुयायना किया और नुकसान का जायजा लिया।

इस संदर्भ में भाजपा नेता एपी पाठक ने वरीय अधिकारियों से बात कर सरकार से उन पीड़ित परिवारों को मुवावजा दिलवाने हेतु निवेदन किया।
फिर बगीचा टोला के अल्पसंख्यक बस्ती में ट्रस्ट के अधिकारी गए वहां सब मुवायना किया गया उनके पवित्र पर्व ईद में सबने उनके साथ प्रेम और भाईचारा से प्यार बांटा और उनको राहत सामग्री, खाद्य पदार्थ बांटा गया और सबके समस्याओं को नोट किया गया जिस संदर्भ में नगर परिषद के कर्मियों, अधिकारियों और अन्य विभाग के वरीय अधिकारियों को पाठक जी ने तुरंत राहत और मुवावजा हेतु निवेदन किया।

आपको बताते चले कि एपी पाठक जी अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से दशकों से चंपारण के लोगों की सेवा करते आ रहे हैं। प्राकृतिक आपदा से पीड़ित परिवारों को एपी पाठक जी तुरंत राहत सामग्री उन तक शुरू से देते आ रहे है और उनके पुनर्वास हेतु लगातार प्रयास करते रहे हैं।
इस संदर्भ में उनसे बात करने पर उन्होंने बताया कि चंपारण के लोगों के प्रति उनके दिल में अटूट प्रेम है और वो उनकी सेवा निस्वार्थ करते आ रहे है।

Loading