जनपथ न्यूज़ डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
6 अप्रैल 2023

राष्ट्र सेवा को समर्पित 44 वर्ष भाजपा की एक विरासत है।
आज ही के दिन भाजपा का गठन हुआ ताकि देश को एक विकल्प दिया जा सके।

हाल ही में देश के गृह मंत्री के समक्ष भाजपा ज्वॉइन करनेवाले भारत सरकार के पूर्व एडीजी और बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक आज भाजपा के स्थापना दिवस पर रामनगर के पकड़ी में सैकड़ों लोगों और दर्जनों कार्यक्रताओं, बूथ अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों के समक्ष भाजपा का झंडोतोलन किए,सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किए, और अपने हाथों से मिठाई खिलाई।

सभी के साथ टीवी पर मोदीजी को लाइव सुना गया।
आपको बताते चले कि मोदी जी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, और सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास से प्रेरित होकर भाजपा ज्वॉइन करनेवाले एपी पाठक लगातार चंपारण के लोगों के बीच में है और चंपारण के लोगों के बीच भाजपा और मोदीजी की विकासपरक नीतियों की प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

आज अपने मिडिया को दिए बयान में एपी पाठक ने बताया कि कैसे 3 सांसदों से 303 सांसदों वाली पार्टी आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हो गई।
साथ ही उन्होंने कहा कि चंपारण में उनके भाजपा ज्वॉइन करने से अल्पसंख्यकों में भी खुशी की लहर है और आज की कार्यक्रम में देवराज से बहुत अल्पसंखयक आए थे जिसको भाजपा की टोपी और झंडा देकर एपी पाठक ने सम्मानित किया।

श्री पाठक ने बताया कि वो पिछले एक दशकों से अधिक समय से वो अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से चंपारण की सेवा करते आ रहे है और लोगों के सलाह और मांग तथा मोदीजी से प्रभावित होकर भाजपा ज्वॉइन किए।

एपी पाठक ने सभी को भाजपा से जुड़ने अपना प्रेम देने और साथ चलने को आवाहन किया साथ ही उन्होंने मोदी जी, अमित शाह, जेपी नड्डा और सम्राट चौधरी के बारे और उनके निर्देशों को लोगों के बीच पटल पर रखा और सबकी जय जयकार की गई।

Loading