दम है तो मेरे सवालों का जवाब दीजिये?

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
6 अप्रैल 2023

भागलपुर/पटना : एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का एजेंट कहने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ओवैसी ने जवाब देते हुए पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि-बीजेपी के साथ हमेशा रहकर मलाई खायी नीतीश कुमार ने औऱ अब हमें ही वे एजेंट करार दे रहे हैं। ओवेसी ने कहा कि-नीतीश में दम है तो मेरे सवालों का जवाब दें, अपने भतीजे को लेकर उन जगहों पर जाइये जहां दंगा हुआ है।

*मलाई खायें आप, एजेंट हो गये हम*

ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बिहार में दंगों को लेकर हमने नीतीश कुमार से बाजिव सवाल पूछा था कि आखिरकार पुलिस ने क्यों नहीं दंगों को रोका। क्यों नहीं नीतीश कुमार अपने भतीजे के साथ उन जगहों पर गये, जहां दंगा हुआ है। लेकिन मेरे सवालों का जवाब देने की बजाय नीतीश कुमार वही पुराना कैसेट दुहरा रहे हैं कि हम एजेंट हैं। ओवैसी ने कहा कि-2002 में जब गुजरात में दंगा हुआ था, तो नीतीश कुमार बीजेपी के साथ थे। नीतीश कुमार केंद्र की बीजेपी सरकार में रेल मंत्री थे। नीतीश कुमार हमेशा बीजेपी के साथ रहे। वे बीजेपी के साथ जाकर बिहार के मुख्यमंत्री बने। नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनायी।

*खजूर खाना छोड़कर बिहारशरीफ जाइये*

ओवैसी ने कहा कि जिसने बिहार में भाजपा की जड़ें मजबूत की, वो ही हम पर इल्जाम लगा रहा है कि हम एजेंट हैं। नीतीश कुमार लगता है कि नोटरी एजेंट हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि -हमने बाजिव सवाल उठाया था। आपमें दम है तो मेरे सवालों का जवाब दीजिये। आप अपने भतीजे को लेकर जाइये न। आप जाइये जहां मदरसा क्षतिग्रस्त हुआ है, वहां मुआवजे का एलान कीजिये।दंगा रोक पाने में जो पुलिस के अधिकारी अक्षम साबित हुए उसे सस्पेंड करिये। बजाय ये सब करने के आप इफ्तार में खजूर खा रहे हैं।
गौरतलब हो कि बुधवार की सुबह ही नीतीश कुमार ने बिहारशरीफ और सासाराम में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर बीजेपी और ओवैसी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और असदुद्दीन ओवैसी का नाम लिए बिना ही उन पर जमकर हमला बोला था। सीएम नीतीश ने कहा कि दो लोग हैं, जिसमें से एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है। ये लोग सब इधर-उधर करने का काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा था कि एक साजिश के तहत दोनों जगहों पर दंगा करवाया गया है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। अचानक से वहां ऐसा क्यों हुआ, इसका जल्द ही सच सामने आएगा।

Loading