जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Edited by: राकेश कुमार
11 जून 2022
पटना: बिहटा में शुक्रवार की देर शाम बिहटा-लई मुख्य मार्ग पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम डिपो के समीप तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। इस घटना में तीनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गयी। जैसे ही घटना की सूचना तीन युवकों के परिजनों को मिली, वे लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित लोगाें ने जमकर बवाल काटा और साथ ही घटनास्थल पर पहुंची बिहटा पुलिस के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और सड़क पर लगे एचपीसीएल के कई टैंक रोली को भी लोगों ने तोड़ डाला।
वहीं, घटनास्थल पर बिहटा पुलिस के पहुंचते ही आक्रोशितों लोगों ने पथराव शुरू कर दिया, जिससे पुलिस की जिप्सी क्षतिग्रस्त हो गयी। वहीं, घटना के बाद मृतकों के गांव में मातम पसर गया है। मृतकों की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी विक्की कुमार (18 वर्ष), कुणाल कुमार (17 वर्ष) और अंकित कुमार (14 वर्ष ) के रूप में की गई है।
स्थानीय लोगो से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक दोस्त थे और एक शादी समारोह से भाग लेकर अपने घर राजपुर लौट रहे थे। एचपीसीएल डिपो के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे बोलेरो ने धक्का मार फरार हो गया। थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि लई रोड में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौत के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *