पटना में शराब को लेकर बिहार पुलिस की लगातार छापेमारी, गर्दनीबाग के शांति पथ स्थित शिवगंगा मकान में चल रहा जिम के जिम ट्रेनर और ठेकेदार समेत 56 गिरफ्तार

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 22, 2021

महासमीक्षा बैठक के बाद बिहार पुलिस एक्शन मोड में है शराबबंदी के बावजूद शराब पीने व बेचने के मामले में रविवार को भी पटना जिले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बताते चले कि छापेमारी के तीसरे दिन पटना पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में 80 से अधिक होटलों, गेस्ट हाउसों के साथ ही लॉजों में भी छापेमारी की। जक्कनपुर पुलिस ने सीडीएस, साइन, संतोष सहित 10 होटलों में छापेमारी की। हालांकि इन होटलों में शराब पीने के आरोप में कोई पकड़ा नहीं जा सका। इसी प्रकार कोतवाली पुलिस ने 10, दीघा पुलिस ने 5, राजीवनगर पुलिस ने 7, शास्त्रीनगर पुलिस ने 8, बुद्धा कालोनी पुलिस ने 8, गांधी मैदान व कंकड़बाग पुलिस ने 5-5 होटलों में छापेमारी की।

गर्दनीबाग के शांति पथ स्थित शिवगंगा मकान में चल रहा जिम बी स्ट्रांग मयखाना बन गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने जिम ट्रेनर दीपक कुमार, उसके भाई राहुल समेत 7 आरोपितों को पकड़ा। इनमें ब्रेथ एनलाइजर से की गई जांच में जिम ट्रेनर दीपक, उसका भाई राहुल, विशाल उर्फ पिंटूख् अभिषेक व जितेंद्र कुमार में शराब पीने की पुष्टि हुई, जबकि अभिषेक, सौरभ व सहेंद्र शराब बरामदगी के मामले में पकड़े गए। गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि जिम व मकान जिम ट्रेनर दीपक का ही था। जिम की आड़ में इनके द्वारा शराब भी बेची जाती थी। जिम से एक केन बीयर, 5 बोतल अंग्रेजी शराब, एक बोतल आधी भरी हुई, एक खाली बोतल, पांच गिलास व खिड़की के पीछे खाली 30 पीस ट्रेटा पैक पाया गया। यारपुर स्लम बस्ती में देसी शराब व शराब पीने के आरोप पांच लोग पकड़े गए।

गांधी मैदान थाने की पुलिस ने छापेमारी के दौरान राजेंद्र पथ स्थित सोमारिया होटल के मैनजर विपिन कुमार को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया। गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि मैनेजर रिसेप्शन काउंटर पर शराब के नशे में टुन्न था। उसके डस्टबिन में ब्लैक डॉग अंग्रेजी शराब की दो छोटी बोतल बरामद हुई। वहीं लालजी टोला में शराब पीकर हंगामा करते हुए मुन्ना कुमार व राहुल को गिरफ्तार किया गया। एसकेपुरी थाने की पुलिस ने रविवार की दोपहर में मोंटेसरी लेन स्थित करतार इंक्लेव अपार्टमेंट में छापेमारी कर शराब के नशे में धुत पेटिंग ठेकेदार राज चित्रकार को पकड़ लिया। जक्कनपुर थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान पुलिस ने करबिगहिया के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे कंकड़बाग पानी टंकी निवासी अमन और मणि इंटरनेशनल के वेटर को शराब के नशे में धुत्त पाने पर गिरफ्तार कर लिया।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.