जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
2 अप्रैल 2023

पुर्व एडीजी, भारत सरकार और भाजपा नेता एपी पाठक ने दिल्ली में भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को अंगवस्त्र से सम्मानित किया और सप्रेम पुष्प गुच्छ भेंट किया।
साथ ही दोनो के बीच देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की जनकल्याणकारी नीतियों को प्रचार प्रसार और भाजपा की और मजबूती पर चर्चा हुई और साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में मोदीजी की अगुवाई में भाजपा की प्रचंड जीत हेतु रणनीतियों पर चर्चा हुई।

ज्ञातव्य हो कि पुर्व एडीजी,भारत सरकार सह बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक ने पुर्व में देश की यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी के मंच से भाजपा ज्वॉइन किए और तबसे लगातार भाजपा की मजबूती और मोदीजी की नीतियों के प्रचार प्रसार में लगे है।

सर्वविदित है कि एपी पाठक जी अपने बाबु धाम ट्रस्ट के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ चंपारण के दशकों से सेवा करते आ रहे है। चाहें महिलाओं की कौशल विकास और आत्मनिर्भरता, युवाओं के सम्यक विकास और रोजगार, विकलांगता प्रमाण पत्र, वृद्धा पेंशन, बाबु धाम ट्रस्ट शिक्षण संस्थान से निःशुल्क शिक्षा और साथ ही गरीबों के बीच लाखों कंबल ,अनाज का वितरण आदि कार्यों से लोगों को लाभ पहुंचाया और कोरोना काल में लाखों मास्क, अनाज और साबुन लोगों के बीच वितरित किया और देश के हर कोने में सेनेटाईज अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से किया जिसका उद्घाटन यशस्वी सांसद मनोज तिवारी जी ने ही दिल्ली में किया था।
हम दोनों ने एक दुसरे को शुभकामना दिया और भाजपा के मंगल हेतु निमित कामना प्रेषित किया।

Loading