कहलगांव में एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई,4 गिरफ्तार

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
17 जनवरी 2022

भागलपुर : बिहार में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक और मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। भागलपुर के कहलगांव में एसटीएफ ने ये कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ को यहां से कई अर्धनिर्मित हथियार व इसे तैयार करने की सामग्री मिली है। एसटीएफ ने संचालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

*गुप्त सूचना पर पटना एसटीएफ की कार्रवाई*: मिली जानकारी के अनुसार, पटना एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि कहलगांव में हथियार बनाने का अवैध धंधा चल रहा है। जिसके बाद रविवार की देर शाम एसटीएफ ने कहलगांव थाना क्षेत्र में छापामारी कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया।

*संचालक समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया*:
कहलगांव थानाअध्यक्ष इंस्पेक्टर श्रीकांत भारती ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। रामपुर खरहरा, थाना-रसलपुर कहलगांव निवासी शैलेंद्र यादव के पुत्र चन्द्रशेखर यादव और बिहारीपुर, नाथनगर के रहने वाले प्रेम राज उर्फ सोनू कुमार, पिता -भोला मंडल को गिरफ्तार किया गया।

*अवैध हथियार बनाने वाले दो मिस्त्री को पकड़ा गया*: इसके साथ ही अवैध हथियार बनाने वाले दो मिस्त्री को पकड़ा गया.जिसकी पहचान कासिम बाजार मुंगेर के बारा गली नंबर 3 निवासी निराज अंसारी, पिता-सिराज अंसारी व कोतवाली थाना मुंगेर अंतर्गत साजूबा रोड निवासी बिट्टू उर्फ अनवर खान, पिता -मदनलाल मधुप को भी गिरफ्तार किया गया।

*बरामद किये गये हथियार व उपकरण*: तलाशी के क्रम में घर से 10 पिस्टल सेट, एक लेथ मशीन, एक मिलिंग मशीन, एक ड्रिल मशीन, एक ग्राइंडर, एक वेल्डिंग मशीन और भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया। मिनी गन फैक्ट्री के उद्भेदन से हड़कंप मचा है।

Loading