भीतर का नजारा देख हैरान….

Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
29 जनवरी 2023

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के बरारी थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक शुक्रवार की देर रात से ही अपने कमरे में बंद है। दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी कई बार आवाज लगाई, लेकिन अंदर से किसी प्रकार की आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को युवक के रूम में बंद होने की खबर दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से कहा कि उनके आने के बाद ही दरवाजा खोला जाए। वहीं पुलिस ने युवक को मृत समझकर मौके पर एएफएसएल की टीम को भी बुलवा लिया।

*युवक की हालत नाजुक*: पुलिस द्वारा जब दरवाजा को तोड़ा गया तो युवक रूम के अंदर जिंदा मिला। लेकिन युवक अचेत अवस्था में था। उसकी सांसे चल रही थी। पुलिस और आम लोगों के द्वारा युवक को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी इलाज चल रही है। युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल, युवक की हालत ऐसी कैसे हो गयी, इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। युवक का नाम अनमोल बताया जा रहा है।

*मामले की जांच में जुटी पुलिस*: मिली जानकारी के अनुसार खंजरपुर मोहल्ले के एक लॉज में अनमोल नामक युवक शुक्रवार की देर रात से ही अपने कमरे में बंद था। सुबह जब मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को युवक के रूम में बंद होने की खबर दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से कहा कि उनके आने के बाद ही दरवाजा खोला जाए। पुलिस ने युवक को मृत समझ लिया था। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 171 total views,  3 views today