जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
9 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में बदमाशों ने घर में सो रहे बुजुर्ग की गला रेत कर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी। मृतक बुजुर्ग की पहचान पुरैनी गांव स्थित दिननगर के निवासी स्व० यकूब के 65 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अस्लम के रुप में हुई है। इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।

*परिजनों के सामने ही कर दी हत्या*
मृतक के परिजनों के मुताबिक घर मे सभी परिवार देर रात खाना खाकर सो चुके थे। उसके पिता घर के पास ही स्थित एक झोपड़ी में सो रहे थे। इसी दौरान रात एक से दो बजे के बीच किसी अज्ञात ने धारदार हथियार से बुजुर्ग की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता का किसी से दुश्मनी नहीं थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने जगदीशपुर थाना पुलिस को सूचना दी। मामले की सूचना मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।

*पहले भी हो चुका था हमला* मृतक के बेटे ने बताया कि 5 माह पहले भी उसके पिता पर अज्ञात लोगों ने सोए अवस्था में ईंट से हमला किया था। हालांकि, उस दौरान परिजनों ने छोटी वारदात समझकर थाने को सूचना नहीं दी थी। वहीं, मामले को लेकर विधि व्यवस्था डीएसपी गौरव कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या गला रेतकर की गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है और जांच-पड़ताल जारी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। इधर, घटना के बाद से मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

2 Views