जनपथ न्यूज़ डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
3 सितंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले के नारायणपुर प्रखंड के तेलडीहा गांव के समीप बुधवार की शाम गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि एक जख्मी हैं। वहीं तीसरे व्यक्ति का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। गोली लगने के बाद जख्मी हालत में ही वो अपनी जान बचाने वहां से भाग गया था, लेकिन 24 घंटे के बाद भी वो लापता है। इस दौरान कोसी नदी के पास एक व्यक्ति का कटा अंग मिलने से सनसनी मची हुई है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अंग नदी में बह गये।

*अपराधियों ने की गोलीबारी, एक भागा*
नारायणपुर प्रखंड के तेलडीहा गांव के समीप बुधवार की शाम गोलीबारी में दो की मौत व एक घायल होने पर भवानीपुर पुलिस ने हरियो के संजीव कुमार सिंह पिता छोटेलाल सिंह का शव बरामद किया। घायल विक्की कुमार ने बताया कि दो बाइक से हमलोग खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के कोयला गांव की तरफ से आ रहे थे। घात लगाये अपराधियों ने हमलोगों पर गोलीबारी की। संजीव कुमार व उनकी बाइक पर बैठा युवक वहीं पर गिर गये। हम घायल अवस्था में वहां से भाग निकले।

*एक व्यक्ति का कटा अंग कोसी में दिखा*
वहीं, अब कोसी नदी के पास एक व्यक्ति का कटा अंग देखा गया। ग्रामीणों ने भवानीपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के पहले शव का अंग बहाव में बह गया। जहां युवक का शव मिला उनसे कुछ ही दूरी पर शराब की खाली बोतल भवानीपुर पुलिस को मिली।

*बोले थानाध्यक्ष*
इस बारे में भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि ग्रामीण से सूचना मिली कि कोसी नदी के पास शव का अंग बह रहा है। पहुंचने के पहले शव कोसी नदी में बह गया। बता दे कि 24 घंटे बीतने के बाद भी अभी तक भवानीपुर पुलिस के हाथ खाली हैं।

*मामले की हो रही है जांच*
वहीं, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। एफएससीएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम लगातार घटनास्थल पर सुराग जुटाने में लगी है। दो लोगों को गोली लगी थी, जिसमें एक की मौत हो गयी थी और एक घायल था। यह भी अफवाह थी कि एक और व्यक्ति को गोली लगी है, जिसका शव बरामद नहीं किया गया है। यह अफवाह है, बावजूद इसे सच मान कर पुलिस जांच में जुटी है।

*पुरानी रंजिश से जुड़ा मामला*
एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि पुरानी रंजिश में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। करीब तीन से चार की संख्या में अपराधी पूर्व से घात लगाये हुए बैठे थे। उन्होंने कहा कि हरियो का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। मृतक और गोली से घायल दोनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है और जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे।

4 Views