जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
31 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले में जमीन विवाद को लेकर रिश्तेदारों के बीच ने ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस दौरान 50 वर्षीय विजय यादव और 25 वर्षीय चंदन यादव बुरी तरह घायल हो गए हैं। यह घटना जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के दियारा इलाके के कहलगाँव टोला में देर शाम घटी है। गांव में ताबड़तोड़ गोली चलने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पीरपैंती थानाध्यक्ष राज कुमार प्रसाद पुलिस बलों के साथ गांव पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। ग्रामीण तथा पुलिस ने सभी जख्मी को रेफरल अस्पताल में तत्काल इलाज के लिए भर्ती करा दिया है, जहां समाचार संप्रेषण तक घायलों का इलाज किया जा रहा है। विजय यादव अधिक गम्भीर स्थिति में थे, उसके दाएं बांह में दो गोली ,दांए आंख में एक गोली, मुँह के टूड्डी के पास एक गोली लगने सा प्रतीत हो रहा था, उसके दांए कान से ब्लड निकल रहा था और जख्मी की स्थिति काफी नाजुक थी। वहीं चंदन यादव को बाएं आंख के पास गोली का जख्म प्रतीत हो रहा था और सिर और मुँह से ब्लड निकल रहा था। दोनो की गम्भीर स्थिति देख डॉक्टर बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया गया है।

इस बावत जख्मी विजय के पिता जयनंदन यादव ने बताया कि दो साल से गोतिया के साथ विवाद चल रहा था और वे लोग मेरी जमीन हड़प कर रखे हुए हैं। गोतिया ने जमीन की नापी नही होनी दी और गोली चला कर सभी भाग गए। हमलोग सभी शाम को घर मे बैठे थे, उसी वक्त गोतिया रामनाथ यादव राइफल बंदूक, कट्टा के साथ दस लोग आए और गोली चलाना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि विजय यादव के शरीर मे दस गोली मारी गई है, वहीं चंदन यादव को पांच गोली लगी है। इसके साथ ही वसन्ती को पैर में दो गोली लगी है और सोनी देवी को पैर और हाथ मे मार दिया। पीड़ित ने बताया कि गोतिया मेरी जमीन हड़प लेना चाहता है।

पीरपैंती पुलिस ने बताया मामले की जांच के साथ घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

2 Views